AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeRaipurTaza Khabar

CG Double Murder : नशेड़ी पति ने पत्नी और बेटी की गला रेत कर दी हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

रायपुर : राजधानी रायपुर में पति ने अपनी पत्नी और बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी। आरोपी ने पत्नी और बेटी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घात उतार दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी छोटी बेटी की विवाह को लेकर तनाव में था। साथ ही पत्नी के चरित्र पर शक को लेकर घर में आये दिन विवाद होते रहता था। आरोपी ने दोनों को मौत के घात उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।





पूरा मामला रायपुर के खरोरा थाना क्षेत्र के ग्राम घेवरा का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी योगेश वर्मा अपनी बड़ी बेटी के साथ ही छोटी बेटी की शादी करना चाहता था, बड़ी बेटी की शादी होने के बाद छोटी बेटी की विवाह का तनाव आरोपी को खाए जा रहा था। सोमवार को आरोपी ने छोटी बेटी की शादी तय नहीं होने की वजह अपनी पत्नी को मानते हुए विवाद किया।

CG Double Murder : नशेड़ी पति ने पत्नी और बेटी की गला रेत कर दी हत्या, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

आरोपी आदतन नशेड़ी है। पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ते चला गया। दोनों के झगडे में बीच-बचाव करने आयी आरती पर आरोपी का गुस्सा फुटा। आरोपी ने दोनों के साथ मारपीट की। इस दौरान नशेड़ी आरोपी ने घर में रखे कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी और बेटी के ऊपर हमला कर दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी वारदात अंजाम देकर भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *